रुबीना दिलैक ने साझा की अपनी जुड़वां बेटियों की फोटो

0
295
@rubinadilaik

रुबीना दिलैक को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उन्होंने 2 बेटियों को जन्म दिया है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में कुछ अनाउंस नहीं किया, अब एक्ट्रेस ने अपनी दोनों बेटियों की फोटोज शेयर की हैं और बताया कि आज दोनों 1 महीने की हो गई हैं। उन्होंने दोनों बेटियों के नाम भी बताए हैं जो काफी प्यारे हैं। रुबीना और अभिनव ने अपनी बेटियों को पकड़ा है।

@rubinadilaik

फोटोज शेयर कर रुबीना ने लिखा, ‘एक्साइटेड और खुशी के साथ आपको बताते हैं कि हमारी बेटियां जीवा और ऐधा 1 महीने की हो गई हैं आज। गुरुपुरब के इस खास दिन पर हम पर सबका आशीर्वाद रहे। हमारी एंजल्स को प्यार और अपना आर्शीवाद दें।

@rubinadilaik

रुबीना ने जो फोटोज शेयर की हैं उन्हें देखकर पता चल रहा है कि बेटियों के 1 महीने पूरे होने पर उन्होंने घर में पूजा की है और दोनों का नामकरण हुआ है। इस दौरान रुबीना और अभिनव के चेहरे पर पैरेंट्स बनने की खुशी साफ नजर आ रही है।

@rubinadilaik

वैसे तो सभी रुबीना और अभिनव को बधाई दे रहे हैं, कुछ फैन्स एक्ट्रेस से गुस्सा भी हैं कि उन्होंने पहले बच्चों के जन्म के बारे में क्यों नहीं बताया। कोई कह रहा है कि कबसे आपकी अनाउंसमेंट का इंतजार है।

@rubinadilaik

तो किसी ने लिखा कि बहुत टाइम लगा दिया, अब बता रहे हैं आप। कुछ ने दोनों का सपोर्ट भी किया है कि सबको प्राइवेसी चाहिए होती है और सही समय पर ही सब शेयर करते हैं।

@rubinadilaik

ये भी पढ़े : 5 जनवरी को जी5 पर स्ट्रीम होगी थीऐट्रिकल डिजास्टर तेजस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here